HomeBiharलालू यादव की RJD छोड़ नीतीश के JDU में शामिल हुए अशफाक...

लालू यादव की RJD छोड़ नीतीश के JDU में शामिल हुए अशफाक करीम, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को छोड़कर एक के बाद एक नेता दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. आरजेडी नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम आरजेडी से अलग होने के बाद जेडीयू में शामिल हो गए हैं. शनिवार को जेडीयू पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान मंत्री विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, राज्यसभा सांसद संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में अशफाक करीम ने जेडीयू की सदस्यता ले ली.

इस दौरान असफाक करीम ने कहा कि आरजेडी ने जाति जनगणना के मुताबिक मुस्लिम को टिकट नहीं दिया. आरजेडी को कम से कम 6 सीट मुस्लिम को देनी चाहिए थी. मुस्लिम का 90 प्रतिशत वोट राजद को मिलता है. लालू जी से हक़मारी को लेकर बात हुई. लालू जी को गलतफहमी दूर करनी चाहिए. बीजेपी के साथ रहकर भी नीतीश जी ने मुस्लिम को सहेजे रखा है. उन्होंने कहा कि हमारी अल करीम यूनिवर्सिटी में 50 प्रतिशत मुस्लिम का दाखिला होता है. मेरी कोशिश होगी कि 90 प्रतिशत मुस्लिम अब जेडीयू को वोट देंगे.

वहीं इससे पहले अशफाक करीम ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखकर प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था. इसके साथ ही अशफाक करीम ने पत्र के जरिये अपनी नाराजगी जताई और लालू यादव एवं राजद पर गंभीर आरोप भी लगाए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments