HomeBiharरक्सौल स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पहले भी मिल...

रक्सौल स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, पहले भी मिल चुकी है पटना जंक्शन को उड़ाने की धमकी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाला पश्चिम चंपारण के बेतिया से गिरफ्तार हुआ है. रक्सौल स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को रेल पुलिस ने छह घंटे के अंदर ट्रेस कर बेतिया के नगर थाना क्षेत्र के लाल बाजार से गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है. वह मानसिक रोग से ग्रस्त बताया गया है. पूछताछ के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी. रेल एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि रक्सौल रेल थाना के मोबाइल पर स्टेशन को उड़ाने की धमकी भरा मैसेज आया था.

इसकी जानकारी होने पर रक्सौल रेल थानेदार को स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने की हिदायत दी गयी और बेतिया रेल डीएसपी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया. वैज्ञानिक पड़ताल के आधार पर कार्रवाई शुरू की गयी. इसके बाद बेतिया के नगर थाना क्षेत्र के लाल बाजार से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वह मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी के महाराजी पोखर का रहने वाला बताया गया है.

रक्सौल के रेलवे स्टेशन और जीआरपी थाना दोनों को ही बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. यह धमकी एक अज्ञात व्यक्ति ने थानाध्यक्ष को मैसेज के जरिए दी थी. जिसके बाद रक्सौल रेलवे स्टेशन का सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई. जीआरपी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने इसकी सूचना रेल एसपी डॉ. कुमार आशीष को दी. एसपी ने तुरंत ही मामले को गंभीरता से लिया और बेतिया रेल डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया. इसके बाद धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू हुई. पुलिस तुरंत ही मामले की जांच में जुट गई और इस मामले में कार्रवाई की.

एसपी डॉ. कुमार आशीष ने इस मामले में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष के नंबर पर स्टेशन को उड़ाने की धमकी से भरा मैसेज आया. डीएसपी बेतिया के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया और वैज्ञानिक तरीके से धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश की गई. इस दौरान जानकारी मिली कि वह बेतिया नगर थाना के लाल बाजार में है. इसके बाद यहां छापेमारी की गई और उक्त युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments