HomeBiharआम्रपाली दुबे का सामान चोरी होने के बाद हताश थे उनके बिहारी...

आम्रपाली दुबे का सामान चोरी होने के बाद हताश थे उनके बिहारी फैंस, यूपी पुलिस ने दे दी बड़ी खुशखबरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रामनगरी अयोध्या के एक होटल से भोजपुरी सिने अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का चोरी गया सभी सामान बरामद हो गया. जिसके बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा. यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई. सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि अयोध्या धार्मिक नगरी है. यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है. सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

सिटी एसपी ने बताया कि एक्ट्रेस के कमरे में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान तमिलनाडु गैंग के बाप-बेटे गोपाल पेरूमल और कुमार पेरूमल के रूप में की गयी है. सिटी एसपी ने बताया कि दोनों चोर बाप बेटे श्रद्धालु बनकर काफी दिनों से अयोध्या में रह रहे थे. दोनों आरोपियों के कब्जे से चुराया गया सभी सामान को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बाप-बेटे अयोध्या के विभिन्न होटलों में घूम-धूम कर चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहे थे.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म विवाह-3 की शूटिंग के लिए यूपी में अयोध्या के एक होटल में ठहरी हुईं थी. इसी दौरान होटल से चोरों ने उनके गहने समेत पूरे सामान को चोरी कर लिया था. इस मामले को लेकर आम्रपाली दुबे ने यूपी पुलिस से शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरों को पकड़ लिया था. पुलिस ने चोरों के द्वारा चुराये गये एक्ट्रेस के गहने, मोबाइल समेत उनका लिपिस्टक तक को बरामद कर आम्रपाली दुबे को वापस कर दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments