HomeLok Sabha Election 2024अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के मोबाइल और लाखों के गहने चोरी, शुटिंग के...

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के मोबाइल और लाखों के गहने चोरी, शुटिंग के दौरान अयोध्या में हुई घटना

पटनाःभोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबेके साथ यूपी के अयोध्या में एक घटना हो गई, जिसकी शिकायत लेकर वो थाने पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि उनके होटल के कमरे से मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, सीसीटीवी में एक चोर को देखा गया है, जिसकी शिनाख्त और तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई हैं. इस घटना में लगभग 15 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है.

भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार आम्रपाली दुबे एक फिल्म की शुटिंग के लिए अयोध्या के कोतवाली नगर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं. जहां उनके होटल के रूम से उनके कीमती सामान की चोरी हो गई. जिसकी शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें आरोपी की पहचान की गई. अब पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

अभिनेत्री के सीओ शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है. सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया है कि आम्रपाली के कमरे का दरवाजा खुला था, उसी समय एक युवक कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और जेवर लेकर कमरे से निकल गया. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments