HomeBihar10 महीने में छठी बार बिहार दौरे पर अमित शाह, जातिगत गणना...

10 महीने में छठी बार बिहार दौरे पर अमित शाह, जातिगत गणना और कानून-व्यवस्था पर नीतीश सरकार को घेरेंगे गृहमंत्री

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निशाने पर बिहार है. अमित शाह के कंधों पर बिहार को साधने की जिम्मेदारी है. पिछले 10 महीने के दौरान वह पांच बार बिहार आ चुके हैं, इस बार 5 नवंबर को छठे दौर पर रविवार को मुजफ्फरपुर पहुंच रहे हैं. उनका ये दौरा बेहद महत्वपूर्ण है. मुजफ्फरपुर से अमित शाह एक तीर से कई निशान साधने की तैयारी में हैं.

गृह मंत्रीमुजफ्फरपुर में किसानों को संबोधित करेंगे. खास बात यह है कि सभा स्थल पर वह करीब 2 घंटे तक मौजूद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक सुबह 11:00 कार्यक्रम की शुरुआत होगी. इस कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम बड़े नेता हिस्सा लेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय और आरके सिंह मौजूद रहेंगे. पार्टी के सांसद और विधायक भी कार्यक्रम में मौजूद होंगे. इसके अलावे उत्तर बिहार के सभी जिलों के जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

जातिगत गणना की रिपोर्ट आने के बाद गृह मंत्री अमित शाह का पहला बिहार दौरा है और जिस तरीके से जातिगत जनगणना को लेकर बिहार में विवाद खड़ा हुआ है, वैसे में सब की नजर अमित शाह पर टिकी है कि इसको लेकर उनका रुख क्या होता है. इसके अलावा जिस तरीके से गांधी मैदान में 120000 युवाओं को नौकरी दी गई और महागठबंधन की ओर से वाहवाही ली जा रही है, वैसे में गृहमंत्री नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को लेकर भी महागठबंधन सरकार को घेरेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments