HomeBiharकृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद अब बीजेपी ने कहा-...

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद अब बीजेपी ने कहा- सरकार की उल्टी गिनती शुरू, अभी और भी जाएंगे…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ही दी है. सुधाकर सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से विधायक हैं. उन्‍होंने मंत्री पद संभालने के बाद अपने विभाग के अफसरों को चोर बताते हुए खुद को चोरों का सरदार कह दिया था.

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार की राजनीतिक गलियारों में भूचाल मचा हुआ है. इसे लेकर बीजेपी महागठबंधन की सरकार को घेरने का काम कर रही है.
इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस तरह की बाते ठीक नहीं है. बिहार को काफी नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में यह सरकार असहज स्थिति में चली गयी है. ऐसे में इस सरकार को रहने का कोई औचित्य नहीं है. इस सरकार को अब बिहार से हट जाना चाहिए.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि कृषि विभाग में जो कुछ चल रहा था उससे कृषि मंत्री नाखूश थे. विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार और अनियमितता के खिलाफ सुधाकर सिंह लगातार आवाज उठा रहे थे. उसी का यह परिणाम है कि इस्तीफा देने के लिए उन्हें बाध्य होना पड़ा. बिहार की अजीबो-गरीब स्थिति बन गयी है. सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments