HomeBiharबेगूसराय के बाद अब हाजीपुर में फायरिंग, बीच शहर में बदमाशों ने...

बेगूसराय के बाद अब हाजीपुर में फायरिंग, बीच शहर में बदमाशों ने बेखौफ होकर चलायीं गोलियां

लाइव सिटीज, वैशाली: बेगूसराय के बाद अब वैशाली में भी शूटआउट हुआ है. यहां पर भी अपराधियों ने दहशत फैलाने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग की है. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार अपराधियों ने मड़ई रोड पर अंधाधुंध फायरिंग की है. फायरिंग करने के बाद अपराधी राजेन्द्र चौक की तरफ भाग निकले. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस मामले जांच में जुट गई है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोलियों की आवाज सुन इलाके में दहशत फैल गई. लगभग आधे किलोमीटर तक अपराधियों ने हथियार लहराते हुए गोलीबारी की. वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस अपराधियों के पीछे भी गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका. इधर, घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर की घेराबंदी कर सीमा को सील कर दिया है.

स्थानीय लोगों की मानें तो एक बाइक से दो बदमाश आए और फायरिंग करने लगे. बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि फायरिंग की सूचना मिली थी. मौके से खाली खोखा बरामद किया गया है. बदमाशों ने किसी को निशाना बनाकर फायरिंग की थी या ऐसे ही हवाई फायरिंग की, इसकी जांच की जा रही है. सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments