HomeBiharबिहार में बड़ा रेल हादसा होते - होते टल गया, ग्रामीणों ने...

बिहार में बड़ा रेल हादसा होते – होते टल गया, ग्रामीणों ने ऐसे रोक दिया, फिर जो हुआ..

लाइव सिटीज, गया: बिहार में पटना गया रेलवे ट्रैक पर जेसीबी मशीन फंस गई। जहां बुधवार को जहानाबाद जिले के मखदुमपुर वनावर कोटेश्वर नाथ धाम मुससी हॉल्ट पर एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। इस रेल हादसा से बचने के लिए काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। दरसअल, पटना गया रेलवे ट्रैक पर एक जेसीबी मशीन खराब होने के कारण फंस गई, जिसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद भी इसे जल्दी निकाला नहीं जा सका। तभी सामने से ट्रेन आती दिखी। लेकिन, स्थानीय लोगों के सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

रास्ता पार करते हुए जेसीबी मशीन ट्रैक पर फंस गई। वहीं इधर दोनों तरफ से ट्रेन आ रही थी। लेकिन, गनीमत ये रही कि समय रहते है ही ट्रेन रोका गया, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। वहीं घंटो तक ट्रेन के रुके रहने के कारण ट्रेन में सवार यात्री काफी परेशान दिखे। लोगों ने बताया कि घंटों बीत जाने के बाद प्रशासन आई फिर जेसीबी को निकाला गया।

इस दौरान गया की ओर से तेज रफ्तार से आ रहीं ट्रेन को देखर लोगों ने जाकर दूर से लाल गमछा लहराकर ट्रेन चालक को सिग्नल दिया। जिसके बाद ट्रेन चालक ने समय रहते ट्रेन को रोका और काफी कोशिशों के बाद रेलवे ट्रैक पर फंसी जेसीबी मशीन को ट्रैक से दूर किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments