HomeBihar55 का दूल्हा और 21 की दुल्हन, नालंदा में प्रेमी जोड़े ने...

55 का दूल्हा और 21 की दुल्हन, नालंदा में प्रेमी जोड़े ने रेलवे स्टेशन के बाहर की शादी, बाराती बने ग्रामीण

लाइव सिटीज, नालंदा: कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. नालंदा में शुक्रवार को करीब 55 साल के शख्स ने 21 साल की लड़की से शादी कर ली. दोनों स्टेशन के पास में ही एक दूसरे से मिलने आए थे. इसके बाद देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ भी जुट गई. इसके बाद लोग बाराती बन गए और सिंदूर डलवाने लगे. शख्स ने अपनी प्रेमिका की मांग भरी और हमेशा के लिए अपना बना लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर एक लड़की ट्रेन से उतर कर आई और वहीं दूसरी ओर से अधेड़ शख्स आया. दोनों प्रेमी युगल स्टेशन के बाहर एक झाड़ी के पास बनी मूर्ति के पास मिले. यहां खड़ा होकर अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी रचा ली. प्रेमी नालंदा थाना इलाके का ही रहने वाला बाजो सिंह बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 55 साल के आसपास है. लड़की की पहचान नहीं हुई. 

बताते चलें कि नालंदा में प्रेम प्रसंग का यह मामला कोई पहला नहीं है. अभी कुछ दिन पहले ही लहेरी थाना परिसर में ही प्रेमी युगल ने पहुंचकर पुलिस से शादी की गुहार लगाई थी कि दोनों बालिग हैं. उनकी शादी करा दी जाए. इसके बाद थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से शादी करा दी गई थी.

वहीं हाल ही की घटना है. एक प्रेमी युगल छुप-छुपकर मिल रहे थे. इस दौरान प्रेमिका के परिजनों की नजर पड़ी तो उनलोगों ने ही पकड़कर गांव के ही मंदिर में ले जाकर शादी करा दी थी. अब नालंदा स्टेशन के बाहर की ये प्रेमी युगल की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments