HomeBiharबिहार में 12 आइएएस का तबादला, कई अफसरों को सरकार ने दी...

बिहार में 12 आइएएस का तबादला, कई अफसरों को सरकार ने दी बड़ी जिम्मेदारी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. नीतीश सरकार ने गुरुवार को 12 आइएएस (IAS) अफसरों का तबादला कर दिया है. जानकारी के मुताबिक प्रदेश के नव प्रोन्नत आइएएस अधिकारियों को सरकार ने नए जगह पोस्टिंग दी है. इसको लेकर सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है.

खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आप्त सचिव दिनेश कुमार को गृह विभाग में पदास्थापित किया गया है. इसके साथ आइएएस अफसर एस.एस कैशर सुल्तान को भूमि सुधार विभाग के संयुक्त सचिव पद पदास्थापित किया गया है. इसके साथ ही बिहार लोक सेवा आयोग के संयुक्त सचिव अमरेंद्र कुमार को बीपीएससी के सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है. इसके साथ ही समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक रमेश कुमार को राज्य निशक्त्ता पटना का आयुक्त बनाया गया है.

यशस्पति मिश्र को पर्यटन विभाग का निदेशक बनाया गया है. जबकि राजेश चौधरी को आपदा प्रबंधन विभाग के संयुक्त सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है.जारी लिस्ट के मुताबिक कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव को राज्सव परिषद के सचिव पद की जिम्मेदारी गई है तो वहीं सर्ब नारायण यादव को चकबंदी बिहार का निदेशक बनाया गया है. सर्ब नारायण यादव के पास राजस्व एवं भूमि सुधार के संयुक्त सचिव का कार्यभार पर भी रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments