HomeBiharअररिया में 11 साल की बच्ची से रेप, चचेरी बहन ने ही...

अररिया में 11 साल की बच्ची से रेप, चचेरी बहन ने ही किया आरोपी के हवाले

लाइव सिटीज, अररिया: बिहार के अररिया में 11 साल की मासूम के साथ रेप की घटना हुई है. आरोप है कि मासूम की चचेरी बहन ने ही उसे आरोपी के हवाले किया था. बताया जा रहा है कि मासूम की चचेरी बहन उसे दवा दिलाने के बहाने ले गई और युवक के हवाले कर दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दो घंटे तक गंदा काम किया.

बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना अररिया के बैरगाछी ओपी क्षेत्र का है.पुलिस अब आरोपी युवक और मासूम की चचेरी बहन की तलाश कर रही है. घटना को अंजाम देने के बाद से वह फरार है. इधर मासूम को युवक को सौंपने वाली उसकी चचेरी बहन भी लापता हो गई है.

रिश्तों को शर्मशार करने वाले इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मासूम जिसके पिता का निधन हो गया है वह अपने चाचा के साथ रहती है. सोमवार की देर शाम उसकी चचेरी बहन उसे दवा दिलाने के नाम पर घर से बाहर ले गई.

चचेरी बहन ने पीड़िता के घरवालों से कहा कि वह गांव के डॉक्टर के पास उसे ले जा रही है. लेकिन डॉक्टर के पास ले जाने बजाए उसे वह सुनसान जगह पर ले गई जहां आरोपी पहले से मौजूद था. इसके बाद वह मासूम को उसके हवाल कर वह से भाग गई.

इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम किया. किसी तरह बच्ची आरोपी के चुंगल से बचकर जब बदहवास हालत में रोती हुई घर पहुंची तो परिजन परेशान हो गए. इसके बाद बच्ची ने युवक की हैवानियत और चचेरी बहन की करतूत बताई. इसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गये. इसके बाद आनन-फानन में बच्ची को अररिया सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments