HomeBiharनवादा में तेजस्वी-सहनी की जनसभा, किसने "बाहरी भगाओ और हिटलर" कहा

नवादा में तेजस्वी-सहनी की जनसभा, किसने “बाहरी भगाओ और हिटलर” कहा

Image

नवादा में शुक्रवार 12 अप्रैल को तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. तेजस्वी  यादव ने राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. साथ ही मोदी सरकार पर भी उन्होंने जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि श्रवण कुशवाहा नवादा के बेटा हैं. उन्हें ही यहां का सांसद बनाने का काम करें, ताकि वे आपके साथ हमेशा खड़ा रहें.

 ‘बाहरी भगाओ नवादा बचाओ’– तेजस्वी

सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने ‘बाहरी भगाओ नवादा बचाओ’ के नारे भी लगाए.तेजस्वी यादव ने कहा कि “15 सालों से बीजेपी वालों ने नवादा को प्रयोगशाला बना दिया है और हमेशा बाहरी लोगों को टिकट देने का काम किया है. राष्ट्रीय जनता दल A to Z की पार्टी है. इस बार नवादा में लालटेन जलने जा रहा है”

बीजेपी पर मुकेश सहनी ने भी साधा निशाना

सभा में मौजूद मुकेश सहनी ने भी हमला बोला, सहना बोले यह चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है. ऐसे में सोच समझ कर वोट करना है. ABP न्यूज के मुताबिक सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से हर साल 2 लाख नौकरी और 15-15 लाख रुपये सभी के खाते में भेजने का झूठा वादा कर देशवासियों को ठगने का काम किया है.

बीजेपी संविधान नहीं मानती हैसहनी

मुकेश सहनी आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी के लोग संविधान को नहीं मानते हैं, बल्कि ये लोग नागपुर के कानून से चलते हैं. बीजेपी वाले देश के संविधान को बदलना चाहते हैं. ऐसे में हम लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments