HomeNationalनित्यानंद राय का ललन सिंह पर पलटवार, कहा नीतीश सुशासन बाबू नहीं...

नित्यानंद राय का ललन सिंह पर पलटवार, कहा नीतीश सुशासन बाबू नहीं कुशासन बाबू हैं

लाइव सिटीज , सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव से पहले सभी दल के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो वह आंबेडकर के संविधान का नाम हटाकर ” नरेंद्र मोदी संविधान ” रख देंगे . इस बयान पर नित्यानंद राय ने कहा कि ललन सिंह को संविधान बिल्कुल समझ नहीं आता है.

नित्यानंद राय ने कहा कि ललन सिंह को संविधान बिल्कुल समझ नहीं आता है. आंबेडकर के संविधान से नरेंद्र मोदी ने साढ़े नौ वर्षों में सही मायने में देश और समाज की सेवा की है. वहीं जेडीयू ने आरोप लगाया है कि भारत की कानून व्यवस्था से बेहतर पाकिस्तान की कानून व्यवस्था है. इस पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि जेडीयू के लोगों को एक बार पाकिस्तान घूम कर आना चाहिए. वहां की महंगाई और आतंक राज को देखना चाहिए. साथ ही कहा कि भारत की जनता पाकिस्तान मुर्दाबाद कहती है, लेकिन जेडीयू-आरजेडी और कांग्रेस के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कहते हैं.

वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि नीतीश-तेजस्वी ने बिहार को अपराधियों के हवाले कर दिया है. साथ ही कहा कि पिछले एक साल में अपराध का ग्राफ बिहार में बढ़ा है जो चिंताजनक है. बता दें कि अपराधियों के कारण बिहार के लोगों में खौफ है. बिहार में लगातार अपराध, भ्रष्टाचार हो रहा है, इसके बावजूद नीतीश कुमार खुद को सुशासन बाबू बताते हैं. वहीं नित्यानंद ने कहा कि नीतीश सुशासन बाबू नहीं कुशासन बाबू हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments