HomeBiharतेजस्वी यादव क्यों इस्तीफा देंगे, नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए, तेज...

तेजस्वी यादव क्यों इस्तीफा देंगे, नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए, तेज प्रताप का प्रधानमंत्री पर बड़ा आरोप

लाइव सिटीज पटना: नौकरी के बदले जमीन मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद बीजेपी की ओर से इस्तीफे की मांग की जा रही है. इस बीच बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यह सब भाजपा और RSS ने किया है. तेजस्वी यादव क्यों इस्तीफा देंगे, नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए, उन्होंने देश को लूट लिया.

CBI की कार्रवाई को लेकर तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ये सब भाजपा और RSS के लोग कर रहे हैं. इनलोगों ने देख लिया है कि देश में महागठबंधन एक हैं. महागठबंधन की मजबूती बढ़ रही है. इसी कारण भाजपा हताश हो गई है. जिस वजह से CBI के द्वारा यह काम कराया जा रहा है.

इसके बाद तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी नहीं बख्शा. नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने तो देश को लूट लिया. तेजस्वी यादव के बदले नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए. तेजस्वी यादव क्यों इस्तीफा देंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि महागठबंधन की मजबूती देखकर ये लोग हताश हो गए हैं. नरेंद्र मोदी ने देश को लूट लिया उन्हें इस्तीफा देना चाहिए, तेजस्वी यादव क्यों इस्तीफा देंगे?

बता दें कि लैंड फॉर जॉब स्कैम यानी जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में सीबीआई ने दूसरी चार्जशीट दाखिल कर दी है. चार्जशीट में पहली बार बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लिया गया है. चार्जशीट में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत 17 को आरोपी बनाया है. ये मामला 2004 से 2009 के बीच का है. उस समय जब लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री हुआ करते थे. इस घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में दूसरी चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस चार्जशीट में लालू यादव और राबड़ी देवी को तो आरोपी बनाया ही है. साथ ही इस बार तेजस्वी यादव का नाम भी लिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments