HomeBihar'अब तेजस्वी यादव से इस्तीफा लें नीतीश कुमार', मुझसे भी लिया था,...

‘अब तेजस्वी यादव से इस्तीफा लें नीतीश कुमार’, मुझसे भी लिया था, जीतन राम मांझी की सीएम से मांग

लाइव सिटीज पटना: लैंड फॉर जॉब घोटाला में तेजस्वी यादव पर चार्जशीट होने के बाद बिहार में सियासत तेज है. बीजेपी द्वारा तेजस्वी से इस्तीफे की मांग की जा रही है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से तेजस्वी के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि जब मुझपर एक प्राथमिकी दर्ज हुई थी तो नीतीश कुमार ने दबाव बनाकर मुझसे इस्तीफा ले लिया था. वैसे ही अपने उपमुख्यमंत्री से भी इस्तीफा लें.

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जमकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हुए हैं. अब मुख्यमंत्री को तेजस्वी यादव से इस्तीफा ले लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब हम नीतीश मंत्रिमंडल में थे, तो हम पर एक प्राथमिकी दर्ज हुई थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दवाब बनाकर हमसे इस्तीफा ले लिया था.

मांझी ने कहा कि जैसे मुझसे इस्तीफा लिया गया था. वही बात उन्हें आज हम याद दिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुआ है. अगर वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो नीतीश जी को उन्हें फौरन बर्खास्त करना चाहिए. मांझी ने कहा कि चार्जशीट का मतलब है दोषी होना. अगर दोषी नहीं रहते तो चार्जशीट दाखिल नहीं होता. ये बात सब समझते हैं. लालू यादव भी जब चार्जशीटेड हुए थे तो वो क्या किए थे, ये बात भी नीतीश जी को याद होगा और नही याद है तो याद दिलाते है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं जब मंत्री बना था तो मुझपर एक प्राथमिकी दर्ज हुई थी. उस समय नीतीश बाबू ने मुझे कहा था कि इस्तीफा दे दीजिए. मैंने उस समय कहा भी लालू यादव चार्जशीटेड हैं फिर भी केंद्र में रेल मंत्री हैं, तो उन्होंने मुझे समझाबुझाकर इस्तीफा ले लिया. आज भी नीतीश बाबू को हम याद दिलाना चाहेंगे कि तेजस्वी यादव तो चार्जशीटेड हो गए हैं. उनसे इस्तीफा लीजिए. वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार में क्या होगा? क्या नहीं वो हम नहीं कह सकते, लेकिन शुरू से हम कहते रहे हैं कि नीतीश जी किसी की बातों को नहीं सुनते हैं. वो स्थिति अभी भी है. अब उनकी पार्टी में क्या चल रहा है, क्या नहीं हम कुछ नहीं कह सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments