HomeBiharकन्हैया कुमार के साथ तेजस्वी यादव ने मंच साझा क्यों नहीं किया,...

कन्हैया कुमार के साथ तेजस्वी यादव ने मंच साझा क्यों नहीं किया, RJD ने दी सफाई, बीजेपी पर बोला हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार में बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान महागठबंधन में दरार देखने को मिली. प्रजापति समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के साथ मंच साझा नहीं किया. इसको लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कन्हैया के साथ मंच साझा ना करना पड़े इसलिए तेजस्वी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. वहीं महागठबंधन के घटक दलों का कहना है कि तेजस्वी यादव को दूसरे कार्यक्रम में जाना था. हालांकि इस मामले में आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने इसको लेकर सफाई दी है.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि हमने किसी कार्यक्रम की स्वीकृति दी ही नहीं थी. बेवजह इसे मुद्दा बनाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि 9 साल में 9 वायदे भी पूरे नहीं किए और इसके नेता तरह तरह के बयान देते हैं. जनता के बीच किस मुंह से जाएंगे वो पता नहीं चल रहा है.

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि हमने किसी कार्यक्रम की स्वीकृति प्रदान ही नहीं की थी. आग्रह किया गया था तो हमने कहा था कि तेजस्वी यादव को समय मिलेगा तो आएंगे. डिप्टी सीएम हैं, उनका कई कार्यक्रम पहले से लगा हुआ था. तेजस्वी यादव नहीं गए तो क्या हुआ हमारे मंत्री गए ना. गुरुगोविंद सिंह अस्पताल का कार्यक्रम था, सीएम के साथ बैठक थी. पता नहीं भाजपा को व्याकुलता क्यों हो रही है.

वहीं आज राजद कार्यालय में फिर से महागठबंधन के घटक दल के नेताओं की बैठक है और इसको लेकर भी शक्ति सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि ये बैठक महागठबंधन के घटक दल का है और जो बैठक 12 जून को होना है, इस पर ही विचार विमर्श को लेकर आज हम लोग बैठ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments