HomeBiharलालू की लाडली को मां राबड़ी ने दिया ऐसा तोहफा, ख़ुशी से...

लालू की लाडली को मां राबड़ी ने दिया ऐसा तोहफा, ख़ुशी से झूम उठीं रोहिणी आचार्य

लाइव सिटीज पटना: अपने पिता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली रोहिणी आचार्य आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने पिता लालू यादव को किडनी देने के बाद वो अब बिलकुल स्वस्थ हैं और सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है.
जन्मदिन के खास मौके पर मां राबड़ी देवी ने रोहिणी को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है. वहीं मां से मिला फेवरेट गिफ्ट पाकर रोहिणी खुशी से झूम उठी.

रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर मां राबड़ी देवी से बर्थडे पर मिले उपहार के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने पोस्ट कर कहा कि ‘आम के राजा मालदा और लीची के साथ अपने जन्मदिन की शुरुआत करने के लिए कितनी खूबसूरत सुबह है भेजने के लिए धन्यवाद माँ और आप्टी’

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में 5 दिसंबर को किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी थी. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद अब लालू यादव की सेहत में काफी सुधार आया है वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और वर्तमान में पटना में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

बतातें चलें कि रोहिणी आचार्य लालू प्रसाद यादव की वही बेटी हैं जो पिछले दिनों अपने पिता को किडनी डोनेट करने के बाद चर्चा में आई थीं. रोहिणी आचार्य हमेशा अपने परिवार को लेकर समर्पित दिखाई देती है. अपने पिता को किडनी दिए जाने के बाद उनकी काफी सराहना हुई थी. वह लगातार इस दौरान अपनी और पिता के स्वास्थ्य की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर रही थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments