HomeBiharबीजेपी विधायक राजू सिंह ने क्यों कहा-CO मारा जाएगा!, जानें पूरा मामला

बीजेपी विधायक राजू सिंह ने क्यों कहा-CO मारा जाएगा!, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज पटना: भाजपा विधायक राजू सिंह पर अधिकारी से मारपीट का आरोप लगा है. ये आरोप मुजफ्फरपुर के ही एक अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी ने लगाया है. इसको लेकर प्राथमिकी भी दर्ज हुई है. अब इस पर सियासत तेज है. वहीं इस मामले पर सफाई देते हुए भाजपा विधायक राजू सिंह ने कहा कि सीओ गलत लोगों के हाथ में फंस गया है. उसकी हत्या भी हो सकती है. साथ ही उन्होंने निष्पक्ष जांच की बात भी कही है.

सीओ से मारपीट करने के आरोप पर साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू सिंह ने सफ़ाई देते हुए कहा कि हमने किसी तरह की मारपीट और गालीगलौज नहीं की है. गड़बड़ी की आवाज़ उठाने पर हमपर मुक़दमा किया गया. उन्होंने कहा कि आज भी वह आदमी अफ़सोस कर रहा होगा कि वह गलत आदमी के हाथों में फंस चुका है. वह अपराधी किस्म के लोगों के हाथ में है. उसकी जान भी जा सकती है. साथ ही राजू सिंह ने निष्पक्ष जांच की बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी पाया जाता हूं तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं.

इससे पहले विधायक राजू सिंह मामले पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि क्या मामला था क्या नहीं, ये तो जल्द जांच के बाद पता चलेगा लेकिन जो बात सामने आई है उससे बीजेपी का चाल चरित्र चेहरा उजागर हो गया है. बिहार में कानून का राज है और जो भी इस तरह की घटना को अंजाम देंगे वो बचने वाले नहीं है. चाहे वो कितने भी रसूखदार लोग क्यों न हों. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच हो रही है. लेकिन जो कुछ बीजेपी के विधायक ने किया है, ये कहीं से भी उचित नहीं है.

बता दें कि साहेबगंज से BJP विधायक राजू सिंह एक बार फिर से विवादों में हैं. उन पर दबंगई का आरोप लगा है. उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के पारू प्रखंड अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि राजू सिंह ने न सिर्फ उन्हें पीटा बल्कि जम कर गाली गलौच भी की. पुलिस इस मामले में अपनी छानबीन कर रही है. वहीं विधायक राजू सिंह ने इन आरोपों को लेकर सफाई दी है और कहा है कि ये गलत आरोप हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments