HomeBiharबिहार के 20 जिलों में हीट वेव का अलर्ट, सहरसा में एक...

बिहार के 20 जिलों में हीट वेव का अलर्ट, सहरसा में एक साथ कई छात्राएं बेहोश, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सहरसा से बड़ी ख़बर आ रही है जहां अचानक ही एक दर्जन से ज्यादा छात्राओं की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद आननफानन में स्कूल के प्रिंसिपल ने कुछ शिक्षकों की सहायता से सभी बीमार छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर ही मौजूद डॉक्टरों की टीम सभी के इलाज में जुट गए।

मामला राजकीय कन्या पिछड़ा वर्ग कन्या आवासीय पल्स-2 विद्यालय का बताया जा रहा है जहां अचानक ही एक दर्जन से अधिक छात्राएं अचानक ही बीमार हो गई। प्रचंड गर्मी की वजह से दो बच्चियां स्कूल में पढ़ाई के दौरान बेहोश हो गई। सभी को उल्टी,सिर दर्द, पेट दर्द जैसी समस्या होने लगी।

जिसके बाद आननफानन में स्कूल के प्रिंसिपल ने कुछ शिक्षकों की सहायता से सभी बीमार छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो की स्थिति थोड़ी गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि सहरसा में स्कूल सुबह 11:45 तक ही संचालित किया जा रहा है। दरसअल बिहार में अधिकतम तापमान करीब 44 डिग्री पहुंच चुका है। गुरुवार को भी हीट वेव ने लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। पटना, शेखपुरा, मोतिहारी, खगड़िया सुपौल समेत 33 जिलों में हीट वेव चल रहा है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी की है। लोगों से तेज धूप में घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। इसके बावजूद कई जिलों में स्कूल खुले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments