HomeBiharविपक्षी दलों की बैठक में हमें नहीं बुलाया गया है, गवर्नर से...

विपक्षी दलों की बैठक में हमें नहीं बुलाया गया है, गवर्नर से मुलाकात के बाद मांझी बोले-बिहार में शिक्षा व्यवस्था ख़राब

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी ने आज यानी गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात की. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने के बाद राजभवन से बाहर निकले जीतनराम मांझी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था चरमराई हुई है. सरकारी स्कूलों का हाल भी ठीक नहीं है. वहीं मांझी ने कहा कि 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक के लिए अभी तक बुलावा नहीं आया है.

राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था चरमराई हुई है. सरकारी स्कूलों का हाल भी ठीक नहीं है. सरकारी स्कूलों में बेहतर पढ़ाई लिखाई नहीं हो रही है. इसी बात को राज्यपाल महोदय के समक्ष हमने कहा और पूरी स्थितियों की जानकारी दी और इसमें सुधार की मांग की.

जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार में महासेतु के टूटने को लेकर भी बातचीत हुई. जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार में पुल क्यों टूटा ये जांच का विषय है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पुल टूटने का कारण क्या था. लेकिन बिहार में एस्टिमेट घोटाला आज भी हो रहा है. 1000 का काम 5 हज़ार में हो रहा है.

वहीं जीतनराम मांझी ने कहा कि हम नीतीश कुमार के साथ हैं लेकिन 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक के लिए अभी तक बुलावा नहीं आया है. मांझी ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक में हमें नहीं बुलाया गया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार जहां हैं, वहां नहीं भी बुलाने पर भी कोई गिला नहीं, नीतीश हमारे नेता हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments