HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा ने जुमलाबाजी करना सीख लिया है, मंत्री रत्नेश सदा बोले-जदयू...

उपेंद्र कुशवाहा ने जुमलाबाजी करना सीख लिया है, मंत्री रत्नेश सदा बोले-जदयू में कोई टूट नहीं

लाइव सिटीज पटना: सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में आंतरिक कलह तेज हो गई है. एमएलसी रामेश्वर महतो ने जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा पर कई आरोप लगाए हैं. जदयू एमएलसी का कहना है कि उमेश कुशवाहा पार्टी को मजबूत करने के बजाय गुटबाजी में लगे हुए हैं. वहीं जेडीयू से निकल कर अपनी अलग पार्टी आरएलजेडी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि लोकसभा चुनाव के पहले ही जेडीयू खत्म हो जाएगा. जेडीयू में भगदड़ की स्थिति है. इस मामले पर नीतीश के मंत्री रत्नेश सदा ने प्रतिक्रिया दी है और जदयू में टूट की खबर को जुमला बताया है.

JDU में टूट की बात का खंडन करते हुए मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि JDU में टूट की बात जुमलेबाजी है. जदयू में कोई टूट की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जुमलेबाजों के साथ गए हैं. इसलिए उन्होंने जुमलाबाजी करना सीख लिया है. वहीं रत्नेश सदा ने बिहार में अमित शाह के 29 जून की रैली पर कहा कि बीजेपी से जनता का मोह भंग हो गया है. गृहमंत्री के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि 9 साल में बीजेपी ने जानता को बर्बाद किया है. बीजेपी ने देश में मनुवादी व्यवस्था लागू कर दिया है.

बता दें कि जेडीयू से निकल कर अपनी अलग पार्टी आरएलजेडी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि लोकसभा चुनाव के पहले ही जेडीयू खत्म हो जाएगा. जेडीयू में भगदड़ की स्थिति है. लगातार लोग छोड़ कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा यह भी दावा करते हैं कि जेडीयू के कई एमपी-एमएलए उनके और दूसरे दलों के संपर्क में हैं. कुछ ने तो पहले ही जेडीयू छोड़ दिया है. कुशवाहा का दावा है कि जदयू में जल्द बड़ी टूट होने वाली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments