HomeBiharएक बिहार के नेता की अगुवाई में देश भर का विपक्ष तानाशाही...

एक बिहार के नेता की अगुवाई में देश भर का विपक्ष तानाशाही ताकतों के खिलाफ गोलबंद हो रहा है, नीतीश के मंत्री का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुहिम चला रहे हैं. वह तमाम राज्यों को दौरा कर विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. पिछले 3 दिनों से दिल्ली में नीतीश कुमार पहले अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और फिर कांग्रेस के आला नेताओं राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे से भी मिले. बताया जा रहा है कि जल्द ही विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. वहीं बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि जल्द ही सभी विपक्षी दलों के नेता एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे.

जेडीयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह बिहार के लिए गौरव का विषय है कि एक बिहार के नेता की अगुवाई में देश भर का विपक्ष तानाशाही ताकतों के खिलाफ गोलबंद हो रहा है. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल और प्रयास का सकारात्मक परिणाम भी अब दिखने लगा है.

बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुहिम पर विजय चौधरी ने कहा कि देश के सभी विपक्षी नेताओं ने एक साथ मिलकर भाजपा मुक्त भारत बनाने में अपनी सहमति जताई है. आगे उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी विपक्षी दलों के नेता एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे. बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी से सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात के बाद ललन सिंह ने भी कहा था कि जल्द ही विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है.

वहीं वित्त मंत्री विजय चौधरी ने 2 हजार रुपये का नोट बंद करने पर केंद्र सरकार की खिंचाई करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अर्थव्यवस्था को नियंत्रण करने में पूरी तरह से असफल हो चुकी है. इनके गलत नीतियों का ही परिणाम है कि आज देश का अर्थव्यवस्था गर्त में जा रहा है इसीलिए ये लोग बौखलाहट में बिना सोचे-समझे इस प्रकार का निर्णय ले रहे हैं और हम सभी जानते है कि वर्ष-2016 में इनके द्वारा किये गये नोटबंदी के कारण पूरे देश भर में जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गयी थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments