HomeBihar'जिसको देश की चौहद्दी नहीं पता वह PM बनने का सपना देख...

‘जिसको देश की चौहद्दी नहीं पता वह PM बनने का सपना देख रहा है’, बीजेपी का बड़ा हमला

लाइव सिटीज पटना: राजधानी पटना के ज्ञान भवन में 12 जून को 2024 लोकसभा को लेकर देश के सभी विपक्षी पार्टी के नेता एकजुट होकर बैठक करेंगे. इसमें 16 से 17 राज्यों के विपक्षी नेता भाग लेंगे. वहीं इस बैठक पर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने तंज कसा है. उन्होंने नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि महागठबंधन के नेता कुर्सी की लालच में एक दूसरे के पीछे पड़े हैं. विपक्ष नरेंद्र मोदी की प्रचण्ड आंधी में तिनके की तरह बिखर जाएगा. 2014 और 19 का भी 2024 में रिकॉर्ड टूटेगा.

विपक्षी एकता पर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिसको देश की चौहद्दी नहीं पता वह भारत का पीएम बनने का सपना देख रहा है. जिससे बिहार नहीं संभल रहा है वह भारत संभालने की डींगे मार रहा है. अश्विनी चौबे ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2014 और 19 का भी 2024 में रिकॉर्ड टूटेगा.

एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि 12 जून को पटना में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले महागठबंधन की बैठक का कोई भी सकारात्मक परिणाम नहीं निकलने वाला है. महागठबन्धन के नेता ही एक दूसरे के पैर खींचने में लगे हुए हैं. देश में नरेंद्र मोदी की प्रचंड आंधी चल रही है. जिसमे महागठबंधन की नेता तिनके की तरह बिखर जाएंगे. 2014 और 19 के लोकसभा का भी रिकॉर्ड 2024 में नरेंद्र मोदी तोड़ेंगे.

अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर महागठबंधन में कौन है पीएम मैटेरियल? मां के लाडले जिनसे पार्टी नहीं संभल रही है. बिहार के पलटू राम जिनसे बिहार नहीं संभल रहा है. जिनको देश की चौहद्दी नहीं पता है, वह भारत के प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. नरेंद्र मोदी से टक्कर लेने के लिए जिगरा होना चाहिए, नहीं तो सिर फटने के साथ ही मुंह के दांत झड़ जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments