HomeBiharविपक्षी दलों की बैठक से पहले तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा-बिहार से...

विपक्षी दलों की बैठक से पहले तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा-बिहार से होगा बड़ा बदलाव, PM मोदी के दौरे पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहिम अब रंग लाने लगी है. आगामी 23 जून को राजधानी पटना में विरोधी दलों के नेताओं का जुटान होगा, जिसको लेकर महागठबंधन के नेता भी गदगद है. वहीं विपक्षी दलों की बैठक से पहले उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा है कि अब बिहार से ही बदलाव होगा. इसकी शुरुआत हो चुकी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 23 जून को मोदी विरोधी दलों की मीटिंग होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी. इस मीटिंग में सभी पार्टियों के नेता शामिल होंगे और बीजेपी देखती रह जाएगी. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिहार आएं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जरूर दें. तेजस्वी ने कहा कि 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर बीजेपी डर गई है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस बैठक में न केवल 15 राजनीतिक दल हिस्सा ले रहे हैं बल्कि इसमें तमाम दलों के शीर्ष नेतृत्व वाले नेता शामिल होंगे. कांग्रेस से खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी रहेंगे तो अन्य दलों से भी उनके शीर्ष नेता रहेंगे. यानी विपक्षी दलों की इस बैठक में दलों की ओर से प्रतिनिधि नहीं बल्कि खुद शीर्ष नेतृत्वकर्त्ता शामिल हो रहे हैं. यह दिखाता है कि तमाम विपक्षी दल एक बैठक को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की विपक्षी बैठक से दूरी के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि फ़िलहाल उनसे बात नहीं हो पाई है. वहीं तेजस्वी ने दावा किया कि जैसे कर्नाटक में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है वैसे ही अगले विधासभा चुनावों में भाजपा की हार होगी. उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश, छतीसगढ़, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और झारखंड के चुनाव परिणाम भी कर्नाटक के जैसे होंगे. इन राज्यों में भाजपा को हार मिलनी तय है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments