HomeBiharचौरसिया महासम्मेलन में बोले तेजस्वी यादव-आप दो कदम बढ़ेंगे तो हम चार...

चौरसिया महासम्मेलन में बोले तेजस्वी यादव-आप दो कदम बढ़ेंगे तो हम चार कदम बढ़ेंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने वैशाली में चौरसिया महासम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने चौरसिया समाज से अपील करते हुए कहा कि आप दो कदम बढ़ेंगे तो हम चार कदम बढ़ेंगे. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वैशाली में चौरसिया महासम्मेलन को संबोधित किया. चौरसिया समाज सभी वर्गों के साथ स्नेह और समरस भाव से चलने वाला समाज है.

तेजस्वी यादव ने वैशाली में चौरसिया महासम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि OBC (अन्य पिछड़ा वर्ग) में अच्छी खासी संख्या में होते हुए भी यह समाज शिक्षा और राजनतीतिक दृष्टि से पिछड़ा हुआ है. विगत चुनाव में A to Z की पार्टी राजद ने सबसे अधिक संख्या में चौरसिया समाज को टिकट दी थी. हम इन्हें उचित राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने के लिए कटिबद्ध है. आप दो कदम बढ़ेंगे तो हम चार कदम बढ़ेंगे.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इस तरह के सामाजिक आयोजन से समाज में एक जागरूकता आती है. हमारी सरकार ने इस समाज की मांग पर पान की उन्नत किस्म की खेती के लिए 40 करोड़ की लागत से एक Research & Center for Excellence स्थापित करने का निर्णय लिया है. वहीं दूसरी ओर पटना में भी जदयू की ओर से पार्टी कार्यालय में दानवीर भामाशाह की 525वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार, ललन सिंह समेत जदयू के कई बड़े नेता शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments