HomeBiharतेजस्वी देख रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने, विजय सिन्हा बोले-नीतीश-तेजस्वी के...

तेजस्वी देख रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने, विजय सिन्हा बोले-नीतीश-तेजस्वी के इरादों को सफल नहीं होने देंगे

लाइव सिटीज पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि तेजस्वी यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. जनता उनको 2019 में भी नकार चुकी है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता राजद की नफरती एवं विभाजनकारी प्रवृत्ति से पूरी तरह परिचित है. इनका काम समाज को खंड खंड में बांटकर जातीय उन्माद फैलाना है. ये बिहार के विकास एवं सुशासन के विस्तार के बाधक है. इनकी सोच संकीर्ण है और अपने चश्मे से समाज को देखते हैं.

विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को नीतीश कुमार ने पुनः जंगलराज में ढकेल दिया है. जिस जंगलराज को हटाने के लिए 1990 से 2005 तक भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने कुर्बानी दी है. आज उन्ही की गोद में जाकर नीतीश कुमार बैठ गए हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि भाजपा पूरे दमखम से लड़ाई लड़ेगी और नीतीश कुमार एवं तेजस्वी के नापाक इरादों को सफल नहीं होने देंगे.

विजय सिन्हा ने कहा कि आज बिहार में ध्वस्त कानून व्यवस्था इन्हीं दोनों की देन है. आज राज्य कर्ज के महाजाल में फंसता जा रहा है, क्योंकि प्राक्कलन घोटाले करके यह लोक धन को लूट रहे हैं. अब पूरी तरह बर्बाद वित्तीय व्यवस्था को पटरी पर लाना अब इनके बस की बात नहीं है. मंत्रिमंडल विस्तार में भी मुख्यमंत्री की विवशता दिख रही है. तेजस्वी के मलाई जाने का भय के कारण मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments