HomeBiharआनंद मोहन की मां का छलका दर्द, कहा-नीतीश कुमार मेरे बड़े बेटे,...

आनंद मोहन की मां का छलका दर्द, कहा-नीतीश कुमार मेरे बड़े बेटे, छोटे भाई को रिहा कराएं नीतीश

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन के घर में पहली बार शहनाई की गूंजने वाली है. उनकी बेटी अधिवक्ता सुरभि आनंद का 15 फरवरी को पटना में विवाह है. बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आनंद मोहन 15 दिन के पैरोल पर सहरसा जेल से बाहर आए हैं. इसे लेकर पूरे परिवार में खूशी का माहौल है. पोती की शादी को लेकर उनकी दादी गीता देवी भी काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं खुशी के इस माहौल में आनंद मोहन की मां गीता देवी ने सीएम नीतीश से बड़ी अपील की है. उन्होंने सीएम नीतीश ने आनंद मोहन की रिहाई की गुहार लगाई है.

आनंद मोहन की मां गीता देवी ने सीएम नीतीश कुमार से भावुक अपील की है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को मैं अपना बड़ा बेटा मानती हूं और आनंद मोहन मेरा छोटा बेटा है. नीतीश कुमार मेरी बात जरूर मानेंगे. आनंद मोहन की मां ने अपनी पोती की शादी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस शादी में उनके पिता भी शरीक हुए हैं. पिता का दायित्व आनंद मोहन बखूबी निभा रहे हैं. पहली बार हमारे घर में शादी की शहनाई की गूंज सुनने को मिलेगी. मेरी एक ही पोती है और यह शादी काफी धूमधाम से होने वाली है.

इस दौरान गीता देवी ने आनंद मोहन के जेल जाने पर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे आनंद मोहन को पूर्ण तरीके से रिहा कर देना चाहिए. नीतीश कुमार ने उसे जेल भिजवाया था और नीतीश कुमार ही उसे निकाल सकते हैं. आनंद मोहन की मां ने कहा कि हमलोग बहुत खुश हैं. खूब गीत गा रहे हैं. पोता पोती की शादी में हम खुश नहीं होंगे तो कौन होगा. हम आनंद मोहन की रिहाई चाहते हैं. नीतीश को मैंने अपना बड़ा बेटा माना है. आनंद मोहन छोटा बेटा है. नीतीश कुमार मेरी बात जरूर मानेंगे.

बता दें कि आनंद मोहन की बेटी की शादी का कार्ड मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर केंद्र के कई मंत्रियों को भी भेजा गया है. 15 फरवरी को होने वाली इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ-साथ केंद्र के भी कई मंत्रियों के भी आने की संभावना है. आनंद मोहन की इकलौती बेटी की शादी 15 फरवरी को है. इसको लेकर 15 दिन के पैरोल पर आनंद मोहन सहरसा जेल से बाहर हैं. बतातें चलें कि गोपालगंज के पूर्व डीएम जी. कृष्णैया की हत्या में आनंद मोहन पिछले 15 सालों से जेल की सजा काट रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments