HomeBiharतेजप्रताप का ठेठ देहाती अंदाज, गाय का दूध निकालते दिखे मंत्री

तेजप्रताप का ठेठ देहाती अंदाज, गाय का दूध निकालते दिखे मंत्री

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इस बीच वो एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार तेजप्रताप यादव का ठेठ देहाती अंदाज नजर आया है. जहां तेजप्रताप गाय का दूध निकालते नजर आ रहे हैं. उन्होंने दूध निकालते हुए एक रील बनाई है. इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

दरअसल तेजप्रताप यादव ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में तेजप्रताप सफेद कुर्ता पायजामा और आरजेडी की हरी टोपी पहने नजर आ रहे हैं. वो बैठकर गाय का दूध निकालते दिख रहे हैं. पास ही दो लोग और हैं, जो गाय को पकड़े हुए हैं. रील के बैकग्राउंड में जगजीत सिंह का गाया एक भजन बज रहा है- तुम ढूंढो मुझे गोपाल…

बता दें कि बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह समय समय से अपने अंदाज और वेशभूषा से लोगों को चौंकाते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपना देसी अंदाज दिखाया है. उन्होंने इस रील से बताया है कि वे गाय का दूध निकालना अच्छी तरह से जानते हैं. तेजप्रताप यादव कृष्ण के उपासक हैं और अक्सर वृदांवन जाया करते हैं। गायों से भी उन्हें काफी लगाव है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments