HomeBihar'विधायकों से डरने लगे हैं नीतीश', सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, कहा-लालू...

‘विधायकों से डरने लगे हैं नीतीश’, सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, कहा-लालू प्रसाद हैं आका

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने विधायकों से वन-टू-वन मुलाकात कर रहे हैं. इसको लेकर राज्य की सियासत गरमा गई है. अब इस मुद्दे पर बीजेपी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रही है. नीतीश कुमार के विधायकों से मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसा है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम पर चुटकी लेते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को अपने विधायकों के साथ न देने को लेकर डर लगने लगा है. सम्राट चौधरी ने कहा कि जब किसी नेता के पास कुछ नहीं बचता है तो वह आदमी को पकड़ने लगता है, वहीं काम अब नीतीश जी कर रहे हैं.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुस्तक के विमोचन पर भी सम्राट चौधरी ने व्यंग्य किया और कहा कि लालू प्रसाद यादव तो नीतीश कुमार के आका हैं. नीतीश कुमार तो आजकल लालू प्रसाद के जरिए ही काम कर रहे हैं. वहीं, नीतीश कुमार के जीवन पर आधारित पुस्तक को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि किताब में कुछ अच्छा हो तो पढ़ा जाता है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने तय किया है कि विभिन्न मुद्दों को लेकर 13 जुलाई को पटना के गांधी मैदान से विधानसभा तक बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मार्च करेंगे और सरकार से जवाब मांगेंगे कि वह 10 लाख सरकारी नौकरी कब तक देगी. इसके साथ ही सीटेट, बीटेट, एसटेट और नियोजित शिक्षकों की सीधी नियुक्ति हो इसको लेकर बीजेपी आवाज उठाएगी. इस आंदोलन के जरिए शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिए जाने की मांग भी उठाई जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments