HomeBiharगिरफ़्तारी करने गई पुलिस टीम पर पथराव , चार पुरुष समेत एक...

गिरफ़्तारी करने गई पुलिस टीम पर पथराव , चार पुरुष समेत एक महिला पुलिस कर्मी घायल

लाइव सिटीज पटना : पटना के दानापुर में जमीन विवाद के आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी. छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया . घटना में 4 पुलिसकर्मी समेत एक महिला पुलिस कर्मी घायल हो गए. घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि मामले में पुलिस नया टोला निवासी पारस राय समेत चार पुरुष और 3 महिला को पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

बता दें कि मामला पारस राय और शंम्भू राय के बीच जमीन विवाद का था. जिसमे शम्भू राय को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. इसी मामले में पुलिस आरोपी को पकड़ने घर पर छापेमारी करने गई थी. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि 13 अगस्त को नया टोला में जमीन विवाद में पारस राय और शंभू राय के बीच मारपीट हुई थी. जिसमे शंभू गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका ईलाज सगुना मोड़ के पास कराया गया.

शंभू राय ने स्थानीय थाना में पारस राय समेत दस लोगों पर नामजद मामला दर्ज कराया था. मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस शनिवार को पारस राय समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी. हालांकि आरोपी पारस राय के समर्थक छत से पुलिस पर पथराव करने लगे. जिसमे पुलिस कर्मी घायल हो गए . मामले में कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त पुलिस बुल बुलाकर पारस राय समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस पर पथराव करने का मामला दर्ज किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments