HomeBiharतेजस्वी की बिटिया को देख नीतीश कुमार के चेहरे की रौनक देखने...

तेजस्वी की बिटिया को देख नीतीश कुमार के चेहरे की रौनक देखने लायक थी, गोद में लेकर CM ने खूब खेलाया

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं. इस दौरान दिल्ली में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की नन्हीं बिटिया को गोद में उठाकर सीएम ने उसे खूब लार-दुलार किया है. इस दौरान उनके साथ जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहे. वहीं सीएम के अगल बगल में तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी काफी खुश नजर आए. तेजस्वी यादव ने यह जानकारी तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के जरिये समर्थको से साझा की है.

दिल्ली में तेजस्वी यादव की नन्हीं बिटिया को गोद में उठाकर सीएम ने उसे खूब लार-दुलार किया है. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने सुपुत्री कात्यायनी को अपना आशीर्वाद और प्यार दिया. इन तस्वीरों में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव की प्यारी बेटी कात्यायनी को अपनी गोद में लेकर काफी लार- दुलार करते नजर आ रहे हैं. वहीं बगल में तेजस्वी और पत्नी राजश्री भी खड़ी दिखाई दे रही है.

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार फ़िलहाल दिल्ली दौरे पर हैं. मंगलवार को दिल्ली पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. लालू यादव से मिलने के लिए नीतीश मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे. यहां पहुंचकर नीतीश कुमार ने लालू यादव को गुलदस्ता भेंट कर उनका हालचाल जाना. वहीं आज सीएम नीतीश दिल्ली में कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगे.

बतातें चलें कि तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने सुपुत्री कात्यायनी को अपना आशीर्वाद और प्यार दिया. इस मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव के हाथ में एक गिफ्ट भी दिख रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी तेजस्वी यादव की बच्ची को गोद में लिया. वह भी मिलने के लिए पहुंचे थे. तेजस्वी यादव की बेटी का नाम उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने रखा है. तेजस्वी यादव ने खुद इसके बारे में बताया था. नवरात्र में तेजस्वी की बेटी कात्यायनी का जन्म हुआ था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments