HomeBiharसम्राट चौधरी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, नीरज कुमार बोले-पगड़ी से...

सम्राट चौधरी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, नीरज कुमार बोले-पगड़ी से माथा गरम हो जाता है

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के विवादित बयान से घमासान मचा हुआ है. सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर दी है. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना गजनी के आमिर खान से की है. इसको लेकर जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना गजनी और राहुल गांधी की लादेन से करने पर उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.

सम्राट चौधरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सम्राट चौधरी पर ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है. नीरज कुमार ने कहा कि अभी गर्मी भी काफी ज्यादा है और वह 24 घंटे पगड़ी बांधे रहते हैं. पगड़ी से माथा गर्म हो जाता है तो अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस हिंदुस्तान की मिट्टी को सलाम करिए. इस देश के अंदर एक ऐसा परिवार भी है जिसने देश की परंपरा के लिए प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए शहादत दिया है. आपके घर में भी तथाकथित सेना के लोग पेंशन उठा रहे हैं.

वहीं पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा नाथूराम गोडसे को सपूत कहे जाने पर नीरज कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जो अपना बयान दिया है वह आपत्तिजनक है. अगर गोडसे को आप सपूत मानते हैं तो आप इस देश के इतिहास को कलंकित करने की कोशिश कर रहे हैं. नीरज कुमार ने कहा कि गोडसे जैसे लोग सपूत होंगे तो शहीद ए आजम भगत सिंह क्या थे? अगर नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने में दम है तो विदेशों में जाकर क्यों नहीं बोलते हैं कि हम गोडसे की धरती से आए हैं. वहां तो जाकर बोलते हैं कि हम बापू की धरती से आए हैं.

बता दें कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने को लेकर अररिया में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर घूमने से वे पीएम नहीं बन जाएंगे. सम्राट चौधरी यहीं नहीं रूके और उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर भी विवादित बयान दे दिया. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उनका हाल ‘गजनी’ मूवी के आमिर खान के किरदार जैसा हो गया है. पीएम के सपने ने उन्हें परेशान कर रखा है और उन्हें भूलने की बीमारी हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments