HomeBiharसम्राट चौधरी ने CM नीतीश को दे डाली खुली चुनौती, लालू यादव...

सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को दे डाली खुली चुनौती, लालू यादव को लेकर भी कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. सीमांचल दौरे पर रवानगी से पहले सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती भी दे डाली. दरअसल गुरुवार को सम्राट चौधरी सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हो गये, जहां वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को मैं खुली चुनौती देता हूं. 14 दलों की पार्टियों में कौन प्रधानमंत्री होगा, यह घोषणा कर चुनाव में जाएं. किसी का भरोसा नहीं जीता नीतीश कुमार ने. नीतीश कुमार के कैरेक्टर और इतिहास को सब जानते हैं. एक बैठक होने से पहले 3 बार तारीख बदली. आगे क्या होगा. इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार तो चिप्पी की तरह हैं, जो पंचर बनकर काम चलाते हैं.

नीतीश कुमार पर बरसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री के चरित्र और इतिहास को हर कोई जानता है. बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पटना में 12 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक स्थगित होने पर भी चुटकी ली और कहा कि एक मीटिंग होने से पहले तीन बार तारीख बदली जाती है लिहाजा भविष्य में क्या होगा, ये सभी जानते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा कि देश की जनता को सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही चाहिए.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के आने से कुछ नहीं होगा. पहले भी वे कई बार चुनाव हार चुके हैं. बीजेपी यह मानती है कि लालू प्रसाद यादव के पास वोट बैंक है लेकिन नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं है. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि देश की जनता को सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments