HomeBiharराजीव प्रताप रूडी बोले-मेरे कारण जेल से छूटे आनंद मोहन, सम्राट चौधरी-संजय...

राजीव प्रताप रूडी बोले-मेरे कारण जेल से छूटे आनंद मोहन, सम्राट चौधरी-संजय जायसवाल के पिता को लेकर भी बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने मुंगेर में बड़ा दावा किया है. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि बिहार सरकार दबाब में आकर जेल में बंद मेरे दोस्त को रिहा कर दिया. उन्होंने कहा कि मैंने अभियान चलाया तो बिहार में जातिगत जनगणना रूक गयी. इतना ही नहीं राजनीति में अपनी वरीयता बता रहे राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मैं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पिता के साथ राजनीति करता था.

दरअसल भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पार्टी से अलग होकर बिहार में अपनी मुहिम चला रहे हैं. उन्होंने पार्टी के बैनर से अलग होकर अपना कार्यक्रम विजन बिहार और एजेंडा 2025 मुहिम शुरू किया है. इसके तहत वे हर जिला मुख्यालय में जाकर लोगों की मीटिंग कर रहे हैं. इसी कड़ी में वह बुधवार को मुंगेर पहुंचे थे. जहां राजीव प्रताप रूडी ने कई दावे किए. उनका कहना है कि मेरे कारण आनंद मोहन जेल से छूटे, जातीय जनगणना भी मेरे चलते रूकी. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैंने सम्राट चौधरी के पिता के साथ राजनीति की है.

राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि आनंद मोहन सालों से जेल में बंद थे. लेकिन उनकी रिहाई तभी हुई जब मैंने पूरे बिहार में अभियान चलाया. मेरे अभियान की उपलब्धि है कि आनंद मोहन की जेल से रिहाई हो गयी. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि सिर्फ सम्राट चौधरी ही नहीं बल्कि उनसे पहले के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के पिता के साथ भी मैंने राजनीति की है. उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम ही नहीं है कि मेरा राजनीतिक जीवन 35 सालों का हो चुका है. बिहार में ऐसे बहुत कम नेता होंगे जिनका राजनीतिक सफर 35 सालों का होगा.

वहीं राजीव प्रताप रूडी ने जातिगत जनगणना पर कोर्ट के फैसले का श्रेय भी अपने अभियान को दिया. भाजपा सांसद ने कहा कि मैं शुरू से जातिगत जनगणना का विरोध कर रहा हूं. जब मेरी मुहिम शुरू हुई तब ये मामला कोर्ट में पहुंचा और हाईकोर्ट ने जातिगत जनगणना पर रोक लगा दिया. साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में आने वाले समय में बहुत बड़ा बदलाव होना है. अब हमारे जैसा बीजेपी का कार्यकर्ता के साथ कई लोग अब बिहार के मुद्दे पर सवाल उठाने लगे हैं. बिहार अपमान को लेकर क्या बदला लेगा? हमारे जैसे लोग इसको लिए जागरूकता फैला रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments