HomeBiharसम्राट चौधरी ने तोड़ा नियम?, JDU ने DM से कर दी शिकायत,...

सम्राट चौधरी ने तोड़ा नियम?, JDU ने DM से कर दी शिकायत, कहा-कानून की उड़ाई धज्जियां

लाइव सिटीज पटना: जदयू के प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने पटना डीएम डॉ चंद्रशेखर से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की शिकायत की. दीवार पर पोस्टर लगाने को लेकर जदयू ने डीएम को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने सम्राट चौधरी के खिलाफ शिकायत की है. साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने का आग्रह भी किया है. जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पटना डीएम के आवास पर स्थित कार्यालय पहुंचा और डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह को एक ज्ञापन सौंपा.

एमएलसी नीरज कुमार समेत जेडीयू का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पटना जिलाधिकारी आवासीय कार्यालय पहुंचे और पटना के डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह को ज्ञापन सौंपा. जिसमें जिक्र किया गया है कि अधिनियम 2007 संपत्ति विरूपण की धारा 145 के तहत कोई भी व्यक्ति अगर किसी सरकारी या गैर सरकारी भवन है उस पर दीवार लेखन या होडिंग लगाता है तो यह दंडनीय अपराध है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस कानून की धज्जियां उड़ाईं हैं, जिसके खिलाफ मेमोरेंडम सौंपा गया है.

नीरज कुमार ने कहा कि हम लोगों ने डीएम से इसलिए मुलाकात की क्योंकि स्वच्छ भारत की बात करने वाले जो लोग हैं, जो संवैधानिक पद पर बैठे रहे, जो व्यक्ति राज्य में नगर विकास मंत्री रहे वैसे लोग कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसलिए जिलाधिकारी पटना से अनुरोध किया है और कहा है कि मामले की जांच की जाए और जिन लोगों ने कानून तोड़ा है उन पर कार्रवाई करें. इस दौरान जनता दल यूनाइटेड के नंदकिशोर कुशवाहा, वीरेंद्र कुशवाहा, रामेश्वर रजक, धीरज सहित अन्य लोगों ने जिलाधिकारी से मुलाकात की.

डीएम को ज्ञापन सौंपकर बाहर निकलने के बाद नीरज कुमार ने कहा कि उनलोगों ने डीएम से इसलिए मुलाकात की है. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किदवईपुरी के एक निजी बैंक के बिल्डिंग पर पोस्टर लगाकर जघन्य अपराध किया है. उन्होंने नगरपालिका अधिनियम 2007 की धज्जियां उड़ाई है. इसलिए हमने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है और कहा है कि पूरे मामले की जांच करके जिन लोगों ने कानून तोड़ा है, उनको चिन्हित करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. बता दें कि 6 अप्रैल को भाजपा ने स्थापना दिवस मनाया था. इस दौरान सम्राट चौधरी ने दीवार पर कमल का फूल बनाया था. इसी को लेकर जदयू ने डीएम से शिकायत की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments