HomeBiharसासाराम में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, 102 संवेदनशील जगहों पर...

सासाराम में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, 102 संवेदनशील जगहों पर पुलिस बल तैनात, इंटरनेट बंद

लाइव सिटीज, सासाराम: बिहार में रामनवमी जुलूस के दौरान भड़की हिंसा के बाद प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है.इस बीच, प्रशासन ने सासाराम में आज शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.सासाराम में जुमे की नमाज के मद्देनजर कुल 28 मस्जिदों के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. बता दें कि सासाराम में रामनवमी के अगले दिन जुमे की नमाज के बाद हिंसक झड़प हुई थी.

सासाराम में विधि व्यवस्था की सासाराम में व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. कहीं से भी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. उपद्रवी असामाजिक तत्वों के विरुद्ध लगातार छापेमारी की जा रही है. सभी 102 चिन्हित स्थानों पर पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट 24 घंटे स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. इसमें सभी धार्मिक व महत्वपूर्ण स्थलों को भी शामिल किया गया है. प्रभावित इलाके में मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में गस्ती जारी है वहीं जिले का कंट्रोल रूम भी कार्यरत है.’

जिलाधिकारी ने बताया कि जुमे की नमाज के समय शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने हेतु 28 महत्वपूर्ण मस्जिदों के आसपास अतिरिक्त मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. साथ ही स्टैटिक दंडाधिकारी के रूप में प्रत्येक प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं पुलिस अधिकारी को भ्रमण करते हुए स्थिति पर निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments