HomeBiharबागेश्वर बाबा के बहाने RJD ने निकाली BJP के बड़े नेताओं की...

बागेश्वर बाबा के बहाने RJD ने निकाली BJP के बड़े नेताओं की लिस्ट, कहा-ढोंगियों के पीछे भागने वालों..

लाइव सिटीज पटना: बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री बिहार में पांच दिनों तक हनुमंत कथा प्रवचन कर वापस जा चुके हैं. हालांकि बागेश्वर बाबा के बिहार दौरे का आरजेडी विरोध करती रही. वहीं बीजेपी से जुड़े नेताओं ने बागेश्वर सरकार के कार्यक्रम में बढ़-चढकर हिस्सा लिया और बीजेपी नेताओं ने धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को सफल बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. वहीं इन सबके बीच सत्ताधारी आरजेडी की ओर से लगातार बाबा बागेश्वर को ढोंगी बताने का सिलसिला जारी है. आरजेडी ने बागेश्वर बाबा के बहाने बीजेपी के बड़े नेताओं को निशाने पर लिया है.

राष्ट्रीय जनता दल के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि ‘ढोंगियों के पीछे भागने वालों, ये देखो- बिहार के BJP सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गर्व से बता रहे है कि भांजी अमेरिका जाकर पढ़ रही है. एक ढोंगी की आरती उतारने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से MP रविशंकर प्रसाद गर्व से बता रहे हैं कि उनकी बेटी विदेश में पढ़ रही है. ढोंगियों की आरती उतारने वाले एक केंद्रीय मंत्री और MP का बेटा विदेश में नौकरी करता है.

दरअसल आरजेडी ने अपने ट्विटर हैंडल से दो स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है, जिसमें सांसद और बिहार बीजेपी पूर्व अध्यक्ष संजय जायसवाल बताते दिख रहे हैं कि उनकी भांजी इंग्लैड के यूनिवर्सिटी से डिग्री लेकर अमेरिका में नौकरी करेगी. इसके अलावा दूसरे स्क्रीन शॉट में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद खुशी-खुशी बता रहे हैं कि एमआईटी से डिग्री लेने के बाद उनकी बेटी बोस्टन (अमेरिका) जा रही है.

वहीं आरजेडी ने एक और ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि ‘वरिष्ठ BJP नेताओं के बेटे-बेटियां, पोते-पोतियां मिशनरी स्कूलों तथा विदेशों में पढ़ते हैं. ये आपके बच्चों को धर्म के नाम पर हिंसा में झोंकते है. ढोंगी पाखंडी बाबाओं के पीछे दौड़ने को उकसाते है. इसके साथ एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. जिसमें लिखा हुआ है कि ‘मुख्यमंत्री (मध्य प्रदेश) शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान अमेरिका में मिली एलएलएम की डिग्री.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments