HomeBiharऔकात है तो तय कीजिए, हम जांच को तैयार, सम्राट चौधरी ने...

औकात है तो तय कीजिए, हम जांच को तैयार, सम्राट चौधरी ने CM नीतीश को दिया चैलेंज

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मटन पार्टी में शराब परोसने के उनके बयान को लेकर सम्राट चौधरी पर केस भी दर्ज हुआ है. इस बीच शुक्रवार को पूर्वी चंपारण में सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा चैलेंज दे दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता खून जांच कराने के लिए तैयार है, क्या जेडीयू नेता ऐसा करायेंगे ?

दरअसल पूर्वी चंपारण के पीपरा में पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आज हम पीपरा की धरती से ऐलान करते हैं. भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता तैयार हैं. नीतीश कुमार जी आपको दम और औकात है तो आप तय कीजिए. भाजपा का हर कार्यकर्ता और नेता खून देकर अपना खून जांच कराना चाहते हैं. क्या जनता दल यू वाले लोग तैयार हैं? अपना खून जांच कराएंगे कि वह शराबी हैं कि नहीं हैं ? पूरे बिहार के हमारे कार्यकर्ता तैयार हैं.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि जितनी जगह शराब बिक रही है या तो पुलिस के सहयोग से या जनता दल यू के सहयोग से शराब मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार में आप हो, होम मिनिस्टर आप हो, मुख्यमंत्री हो. आपने पहले तो कहा कि जो पिएगा वो मरेगा. उसके परिवार का क्या दोष है. हमलोगों ने जब आंदोलन किया तो सरकार ने माना कि जो पिएगा और मरेगा तो उसके परिवार को 4 लाख देंगे. लेकिन उसे बताना पड़ेगा कि कहां से शराब आया.

वही मुंगेर में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मीट-भात भोज को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि मैंने नीतीश कुमार जी से पूछा है. अब कोई दूसरा लोग केस करता है तो हमें क्या है. जिसको केस करना है, वो करें. इससे मुझे कोई आपत्ति नहीं है. दरअसल सम्राट चौधरी ने ललन सिंह के मटन पार्टी में शराब परोसने का आरोप लगाया था. जिसको लेकर जदयू की ओर से सम्राट चौधरी पर केस दर्ज कराया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments