HomeBiharराहुल गांधी की शादी रहा मेन एजेंडा, विपक्ष की बैठक पर बीजेपी...

राहुल गांधी की शादी रहा मेन एजेंडा, विपक्ष की बैठक पर बीजेपी का हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी विरोधी दलों की बैठक हुई. बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने साझा बयान जारी किया. इस दौरान सभी नेताओं ने एक सुर में बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. वहीं विपक्षी दलों के महामंथन के बाद अब सियासत शुरू हो गई है. विपक्षी दलों के शक्ति-प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बड़ा बयान आया है. राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष की बैठक टांय- टांय फिश हो गई. वहीं बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि इस मीटिंग में राहुल गांधी की शादी, भोज और अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा हुई है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बैठक पर चुटकी लेते हुए कहा कि शिमला कोई हनीमून मनाने थोड़े ही जा रहे हैं, बैठक ही करेंगे. उन्होंने कहा कि रसगुल्ला खाने से ..लिट्टी खाने से…गुलाब जामुन खाने से अनोखा चीज मिला होगा. दूसरी जगह लिट्टी में सत्तू कैसे भरा जाता है, उसका तरीका लालू जी बताए होंगे. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को शादी कर लेनी चाहिए, यही बैठक का एजेंडा था. लालू प्रसाद, नीतीश कुमार और ममता बनर्जी बगैर एजेंडा का कह दी कि सब साथ हैं. जो बीजेपी बोलेगी, उसके खिलाफ होंगे. ये तो विरोधियों का काम है.

वहीं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष की बैठक टांय-टांय फिश हो गई. कहावत है ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया’ परंतु बैठक के बाद जो चुहिया निकली वह भी मरी हुई. मोदी ने कहा कि बैठक की एक ही उपलब्धि है कि अगली बैठक का स्थान और तिथि तय हो गई. न तो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार, न ही नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा हुई. उल्टे अरविंद केजरीवाल गुस्से में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए.

बता दें कि पटना में आयोजित विपक्षी एकता की बैठक लगभग 4 घंटे के महामंथन के बाद खत्म हुई. मुख्यमंत्री आवास 1 अणे मार्ग में हुए बैठक में 15 पार्टियों के नेता मौजूद रहे. विपक्षी एकता की दूसरी बैठक शिमला में होगी. विपक्षी एकता की सफल बैठक को नीतीश कुमार की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. नीतीश आवास में हुई अहम मीटिंग के साथ सभी पार्टी के नेताओं ने साझा बयान दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी एकता की अगली बैठक मल्लिकार्जुन खरगे करेंगे. अगली मीटिंग में सीटों के बंटवारे पर भी फैसला हो जाएगा. इसके लिए सहमति भी बन गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments