HomeBiharआपकी मम्मी भी कहती हैं इनकी शादी कराइए, लालू यादव की बात...

आपकी मम्मी भी कहती हैं इनकी शादी कराइए, लालू यादव की बात सुनकर नीतीश समेत सभी नेता लगे हंसने

लाइव सिटीज पटना: पटना में विपक्षी पार्टियों की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव एक बार बार फिर पुराने अंदाज में नजर आए. एक तरफ उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी की शादी की बात छेड़कर सबको हंसने पर मजबूर कर दिया. लालू यादव ने राहुल गांधी ने कहा कि दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं. हमारी बात मानिए शादी तो करिए. हम भी बारात जाएंगे.

दरअसल पटना में विपक्षी पार्टियों की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव ने राहुल गांधी से कहा कि महात्मा जी शादी तो करिए. दाढ़ी बढ़ाकर कहां घूम रहे हैं. हमारी बात मानिए शादी तो करिए. मम्मी आपकी कहती थीं मेरी बात नहीं मानता है शादी आप लोग करवाइए. अभी भी समय बीता नहीं है. शादी करिए हम लोग बारात चलेंगे. पक्का करना पड़ेगा. आपकी उम्र कहां बीती है. दाढ़ी बढ़ा लिए हैं, अब कटवा लीजिए. नीतीश जी की यह राय है, दाढ़ी छोटा कर लीजिए.

यह बात सुनकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत विपक्ष के सभी नेता हंसने लगे. पीसी में लालू यादव ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि इन दिनों में उन्होंने अच्छा काम किया. भारत दर्शन किया. अडानी के मामले में लोकसभा में भी अच्छा काम किया. उन्होंने भाजपा और PM मोदी पर भी निशाना साधा. लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी का बहुत बुरा होगा. पता नहीं यह दो हजार का नोट क्यों बंद कर दिया. छोटा नोट यही लोग रखे हुए था अब निकाल रहा है.

लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी उड़-उड़कर चंदन का लकड़ी बांट रहे हैं. अमेरिका ने गोधरा की घटना के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपना यहां आने से मना कर दिया था. अपने लोगों को भी भारत जाने से भी मना कर दिया था. देश टूट के करार पर खड़ा है. हम तो भिंडी खरीदने नहीं जाते हैं. मालूम हुआ भिंडी 60 रुपए किलो है. आटा-चावल का भाव आप सबों को मालूम होगा. इस देश में हिंदू-मुस्लिम का नारा देकर हनुमान जी का नाम लेकर चुनाव लड़ते हैं. कर्नाटक में हनुमान जी ऐसा गदा मारे पीठ पर कि राहुल की पार्टी जीत गई. हनुमान जी हमारे साथ हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments