HomeBiharगोपालगंज के जेल में बंद कैदी ने मोबाइल को निगला, पेट दर्द...

गोपालगंज के जेल में बंद कैदी ने मोबाइल को निगला, पेट दर्द के बाद हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज पटना: बिहार के गोपालगंज से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक कैदी ने पकड़े जाने के डर से मोबाइल फोन को ही निगल लिया. इसका खुलासा तब हुआ, जब उसे पेट दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह पूरा मामला गोपालंगज के चनावे जेल का है. जहां जेल में एक कैदी पकड़े जाने के डर से मोबाइल को ही निगल गया. फोन के निगले जाने के थोड़ी देर बाद कैदी के पेट में भयंकर दर्द शुरू हुआ जिसके बाद उसे शहर के सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां X-ray रिपोर्ट में इसका खुलासा.

दरअसल गोपालंगज के चनावे जेल में एक कैदी पकड़े जाने के डर से मोबाइल को ही निगल गया. फोन के निगले जाने के थोड़ी देर बाद कैदी के पेट में भयंकर दर्द शुरू हुआ जिसके बाद उसे शहर के सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की एक्स-रे वगैरह की तब उसके पेट में एक मोबाइल फोन है. उससे पूछताछ के बाद पता चला कि उसने डर से मोबाइल फोन निगल गया है जिसकी वजह से उसके पेट में भयानक दर्द होने लगा. फिलहाल कैदी के ऑपरेशन के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जा रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया जाएगा.

वहीं प्रशासन की मानें तो गोपालगंज के चनावे की जेल में बंद एक कैदी को पेट मे दर्द हुआ. जेल प्रशासन ने कैदी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वही डॉक्टरों का कहना है कि कैदी की एक्सरे जांच में मोबाइल जैसा आकर दिखा. वहीं कैदी के पेट में मोबाइल मिलने से जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है. कैदी का नाम कैशर अली है. वो नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा रफी गांव निवासी बाबू जान मियां का पुत्र बताया जा रहा है. 17 जनवरी 2020 को नगर थाने की पुलिस हजियापुर गांव के पास से स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था.इसके पहले भी कैशर अली जेल जा चुका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments