HomeBiharबढ़ रहा है प्रशांत किशोर का कुनबा, 6 पूर्व IAS के बाद...

बढ़ रहा है प्रशांत किशोर का कुनबा, 6 पूर्व IAS के बाद अब 12 रिटायर्ड IPS ‘जनसुराज अभियान’ से जुड़े

लाइव सिटीज पटना: जन सुराज पदयात्रा पर निकले राजनीतिकार प्रशांत किशोर का कुनबा बढ़ता जा रहा है. हाल में प्रशांत किशोर के जन सुराज अभियान से 6 पूर्व आईएएस अधिकारी जुड़े थे. अब रविवार को 12 पूर्व आईपीएस अधिकारी जुड़े हैं. ये सभी IG और DIG रैंक के रिटायर्ड अधिकारी हैं और सभी लालू राबड़ी की सरकार के साथ-साथ नीतीश कुमार के सरकार में भी काम कर चुके हैं.

प्रशांत किशोर के अभियान के तहत जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर के बातों से लाभान्वित होकर आईएएस और आईपीएस अधिकारी जनसुराज अभियान से जुड़ रहें हैं. प्रशांत किशोर के साथ जुड़ने के बाद पूर्व रिटायर्ड आईपीएस अब पदयात्रा में भी शामिल होंगे और लोगों को जागरूक करेंगे. प्रशांत किशोर के मुताबिक अभी कई आईएएस और आईपीएस अधिकारी जनसुराज अभियान से जुड़ने वाले हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले ही प्रशांत किशोर की पार्टी में छह पूर्व नौकरशाह यानी सेवानिवृत आईएएस अधिकारी शामिल हुए थे, जिन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद ना सिर्फ प्रशांत किशोर की नीतियों और सिद्धांतों को आगे बढ़ाने की बात कही थी बल्कि ये भी साफ किया था कि वो सत्ता के लिए नहीं बल्कि बिहार की व्यवस्था बदलने के लिए पीके के साथ जुड़े हैं. अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए PK की पार्टी में रविवार को 12 पूर्व आईपीएस अधिकारी शामिल हो रहे हैं.

बता दें कि प्रशांत किशोर ने जन सुराज में 6 पूर्व IAS के जुड़ने पर कहा था कि जन सुराज के संपर्क में 200 से ज्यादा IAS, IPS, डॉक्टर्स और वकील हैं. आने वाले 6 महीनों में सब औपचारिक रूप से जुड़ेंगे जो बिहार की वर्तमान व्यवस्था को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे. जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली के महुआ प्रखंड में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि रविवार को पटना में भारतीय पुलिस सेवा के 12 पूर्व अधिकारी जुड़ेंगे. आने वाले 6 महीने में अलग-अलग क्षेत्र के 200 से ज्यादा पेशेवर लोग जिसमें सीनियर आईएएस, पत्रकार, डॉक्टर हमारे साथ जुड़ेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments