HomeBiharमछली मारने के दौरान बच्चों को पोखर से मिला 4 बम ,...

मछली मारने के दौरान बच्चों को पोखर से मिला 4 बम , विस्फोट के बाद इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, मोतिहारी: जिले के रक्सौल प्रखंड क्षेत्र के पंटोका पंचायत में पोखर में मछली मारने के दौरान बच्चों को चार बम मिला. बच्चों के खेलने के दौरान बम फट गया, हालांकि किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है. इससे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. 

वहीं, बम मिलने वाले स्थान से कुछ ही दूरी पर एसएसबी 47 बटालियन की कंपनी रहती है. बता दें कि विगत दिनों बम मिलने की जगह से 6 किलोमीटर की दूरी पर भेलाही में भीषण डकैती की घटना भी हुई थी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

मामला हरैया थाना क्षेत्र के पनटोका पंचायत के परतीया टोला गांव का है. बताया जा रहा है कि  गांव के बच्चे पोखर में मछली मार रहे थे. इस दौरान चार की संख्या में हाथ से बना हुआ बम मिला, जिसको बच्चे लेकर खेलने लगे. बम से बच्चे के खेलते समय वह ब्लास्ट कर गया. बम फटने से किसी की दुर्घटना होने की सूचना नहीं है. 

इस मामले को लेकर ओपी थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ चौकीदार को घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया है. इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दे दी गई है. वहीं, ग्रामीणों से पूछे जाने पर बताया कि बच्चे पोखर में मछली मारने गए थे. इस दौरान बच्चों को बम मिला. एक बम धुआं के साथ आवाज कर गया. विस्फोट के बाद घटनास्थल पर पत्थर बिखर गया है, जिसकी सूचना मिलते ही मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments