HomeBiharईद की मुबारकबाद देने फुलवारी पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा-आपस में मिलजुल कर...

ईद की मुबारकबाद देने फुलवारी पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा-आपस में मिलजुल कर रहें

लाइव सिटीज फुलवारी शरीफ,अजीत: शनिवार को ईद की मुबारकबाद देने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद देर शाम फुलवारीशरीफ पहुंचे. इमारत शरिया और खानकाह ए मुजीबिया में धार्मिक विद्वानों से मुलाकात कर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद ने ईद की मुबारकबाद पेश की. उप मुख्यमंत्री के साथ पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी भी मौजूद रहे.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद पहले इमारत शरिया पहुंचे, जहां नायब अमीरे शरियत मौलाना शमशाद रहमानी कासमी एवं कार्यवाहक नाजिम मौलाना शिब्ली अल कासमी ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. यहां उपमुख्यमंत्री ने धार्मिक विद्वानों से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी. इमारत शरिया से उप मुख्यमंत्री का काफिला निकलकर खानकाह ए मुजीबिया फुलवारीशरीफ पहुंचा, जहां खानकाह के प्रबंधक हजरत मौलाना मिन्हाजउद्दीन कादरी ने उनका स्वागत किया और पीर हजरत मौलाना आयतुल्लाह कादरी से मुलाकात कराने उनके हुजरे में ले गए.

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद खानकाह ए मुजीबिया के पीर हजरत मौलाना सैयद शाह आयतुल्लाह कादरी से मुलाकात कर उन्हें ईद की मुबारकबाद पेश की. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ईद का त्योहार आपसी भाईचारे और सामाजिक सौहार्द की मजबूती का पैगाम लेकर आता है . समाज में एक दूसरे को मदद करने एवं आपस में मिलजुल कर त्यौहार मनाने की अपील करते हुए सभी लोगो को ईद की मुबारकबाद दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments