HomeBiharजनता ने सुधरने का मौका दिया है, नहीं सुधरे तो फिर से..RJD...

जनता ने सुधरने का मौका दिया है, नहीं सुधरे तो फिर से..RJD ने BJP को चेताया

लाइव सिटीज पटना: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी हार मिली है. इसके बाद से भाजपा और महागठबंधन नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है. भाजपा जहां अपनी हार को स्वीकार कर रही है वहीं कांग्रेस और महागठबंधन के नेताओं को चुनौती दे रही है. भाजपा विधायक हरि भूषण बचौल ने अपनी विचारधारा को कांग्रेस कार्यालय तक पहुंचाने की बात कही है. जिस पर राजद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बीजेपी को सुधरने की चेतावनी दी है.

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि विचारधारा क्या है बीजेपी की, यह जनता जान गई है. जनता ने इस बार सुधरने का मौका दिया है. इस बार नहीं सुधरे तो बीजेपी फिर से 2 सीट वाली पार्टी हो जाएगी. लोकसभा चुनाव आ रहा है, पार्टी की दुर्गति तय है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी अपनी विचारधारा को पॉकेट में लेकर घूमते रहे, जनता ने उन्हें सबक तो सीखा ही दिया है.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आप देखिए बजरंगबली ने कैसे गदा से प्रहार किया कि बीजेपी की हार हुई. अब कह रहें है कि विचारधारा को आगे बढ़ाए. मृत्युंजय तिवारी ने कहा की हिंदू राष्ट्र की बात कर ये लोगों को भ्रम में डालने की कोशिश कर रहे हैं. हनुमान जी को लेकर सभी को श्रद्धा है इसका मतलब नहीं की आप उस श्रद्धा को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करें.

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि जनता बीजेपी के चाल को समझ गई है और समय पर जवाब भी दे दी है. कर्नाटक से जो संदेश जनता ने दिया है वो पूरे देश में गया है. किस तरह रोजगार, किसान की हालत, गरीबों के दुख दर्द को लेकर बीजेपी कुछ नहीं बोलती है. मंहगाई बढ़ती है बीजेपी के लोग चुप्पी साधे रहते हैं, ये सब जनता देख रही है. इसी के नाम पर जनता वोट भी करती है. कर्नाटक की जनता ने जुमलेबाज का पोल खोला है. आगे भी जो लोकसभा चुनाव होगा इनका पोल जनता खोलने का काम करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments