HomeBiharनीतीश राज में कोई दंगाई नहीं बचेगा, ललन सिंह बोले-वह अपना खाता...

नीतीश राज में कोई दंगाई नहीं बचेगा, ललन सिंह बोले-वह अपना खाता देखें उनका खाता कहां-कहां खुलेगा

लाइव सिटीज पटना: रामनवमी के दौरान नालंदा और सासाराम हिंसा को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा कि दंगा कराने में प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से शामिल हर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी चाहे वह कितना भी बड़ा आदमी क्यों न हो. इस मामले पर अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी कहा है कि नीतीश राज में कोई दंगाई नहीं बचेगा. उन्होंने साफ कहा कि उन्मादी तत्व किसी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे.

बिहार हिंसा पर ललन सिंह ने कहा कि सौहार्द बिगाड़ने वाले कभी सफल नहीं होंगे. उन्मादी तत्व किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे. जदयू अध्यक्ष ने कहा कि आपको याद होगा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे ने भागलपुर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी, उन्हें भी जेल जाना पड़ा था. वहीं ललन सिंह ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं जनता दल यू का खाता नहीं खुलेगा, वह अपना खाता देखें कि उनका खाता कहां-कहां खुलेगा. दरअसल बीजेपी के नेता लगातार कह रहे हैं कि आगामी चुनाव में जदयू का खाता भी नहीं खुलेगा.

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि दंगा की पूरी गहराई से जांच चल रही है. इसमें जो लोग भी शामिल है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि आपने देखा न है कि केंद्र में एक मंत्री के बेटे ने गड़बड़ किया था. तो उस समय उसकी भी गिरफ्तारी हुई थी. इसलिए इस दंगा में जो भी लोग शामिल है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. नालंदा और सासाराम हिंसा पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जान बुझकर कुछ लोग गड़बड़ी किया है. गड़बड़ी करनेवालों को छोड़ा नहीं जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments