HomeBiharनीतीश अचानक पहुंचे पार्टी कार्यालय , सुचना मिलने पर ललन सिंह भागे...

नीतीश अचानक पहुंचे पार्टी कार्यालय , सुचना मिलने पर ललन सिंह भागे भागे पहुंचे

लाइव सिटीज, पटना : बिहार की राजधानी पटना के राजनीतिक गलियारे में कुछ अलग ही देखने को मिला . पटना में बीपी मंडल की जयंती को लेकर राजकीय कार्यक्रम का आयोजन हुआ . जिसमे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद नीतीश कुमार अचानक जेडीयू कार्यालय पहुंच गए . हालांकि इसकी जानकारी नीतीश कुमार ने किसी को नहीं दी और न ही उनका पहले से यहां जाने का कोई कार्यक्रम था .

बता दें सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय पहुंचकर अलग-अलग कमरों में घूमने लगे. हालांकि नीतीश कुमार जब पार्टी कार्यालय पहुंचे तो पटना में रहने के बावजूद राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पार्टी ऑफिस नहीं पहुंचे थे . इसी बीच जब ललन सिंह को जानकारी मिली कि नीतीश कुमार पार्टी ऑफिस पहुंच गए हैं तो वह भागे-भागे जेडीयू कार्यालय पहुंचे .

हालांकि तब तक नीतीश कुमार पार्टी दफ्तर के एक हाल में बीपी मंडल के चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद निकलने लगे थे . नीतीश कुमार गाड़ी में बैठ चुके थे. तभी उन्होंने ललन सिंह को भागते हुए आते देखा और मुस्कुराते हुए उनकी क्लास लगा दी . नीतीश कुमार ने ललन सिंह को देखकर अपनी गाड़ी से उतरे और मुस्कुराते हुए कहा कि आप अपने कमरे में ही बैठिए . हम आपके कमरे में गए थे . लेकिन आप आए ही नहीं थे . इस पर ललन सिंह ने कहा कि 4-5 मिनट में यहां कार्यक्रम था . हम 12 बजे पहुंच गए . वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो बोले कि चलो तो जरा यहां बहुत दिन हो गया है, देखें कौन-कौन लोग है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments