HomeBiharसम्राट चौधरी पर दर्ज होगा केस, नीतीश कुमार की JDU ने दो...

सम्राट चौधरी पर दर्ज होगा केस, नीतीश कुमार की JDU ने दो दिन का दिया है अल्टीमेटम

लाइव सिटीज पटना: जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के मटन पार्टी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ललन सिंह की मटन पार्टी में कार्यकर्ताओं के बीच शराब बांटी गई. इसपर जेडीयू भड़क गई है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है. उन्होंने कहा कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी.

दरअसल बीते 14 मई को जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने मुंगेर में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के लिए मटन पार्टी का आयोजन किया था. जिसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि जेडीयू के लोग अभी से ही वोट के लिए भोज भात और दारू की व्यवस्था में जुटे हैं और ललन सिंह की मटन पार्टी में कार्यकर्ताओं के शराब बांटी गई. सम्राट चौधरी ने जदयू को अनोखी पार्टी बताते हुए कहा कि वोट के लिए शराब बांटा जा रहा है.

सम्राट चौधरी के बयान पर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति जताई है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी को दो दिन का समय दिया है कि वे अपने बयान के लिए मांफी मांगें, नहीं तो जेडीयू जिलाध्यक्ष की तरफ से कोर्ट में केस दर्ज कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, यदि उनके पास कोई शराब बांटने के कोई सबूत हैं तो उसे पेश करें नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

उमेश कुशवाहा यहीं नहीं रुके उन्होंने सम्राट चौधरी क़ो मानसिक रोग से ग्रसित बताते हुए कहा कि बीजेपी ने सम्राट चौधरी को जो जिम्मेदारी दी है, वे उसके लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं को उनके मानसिक रोग का इलाज करना चाहिए. उमेश कुशवाहा ने कहा कि दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments