HomeBiharनीतीश कुमार की तबीयत खराब, पीएम मोदी के नामांकन में नहीं होंगे...

नीतीश कुमार की तबीयत खराब, पीएम मोदी के नामांकन में नहीं होंगे शामिल

लाइव सिटीज, पटना: इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अस्वस्थ्य  बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण आज उनके तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने आज उनकी स्वर्गीय पत्नी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया है.

वहीं नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल नहीं होंगे. दरअसल नीतीश कुमार पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के वाराणसी जाने वाले थे. लेकिन, अब तबीयत ठीक नहीं होने कि वजह से नीतीश कुमार वाराणसी नहीं जाएंगे. हालांकि नीतीश कुमार बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के पार्थिव शरीर के पटना पहुंचते ही उनके अंतिम दर्शन करने जाएंगे.

बता दें, आज सुशील कुमार मोदी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ पटना में होगा. जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार के निर्देश पर दिल्ली से विशेष विमान से सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को पटना लाया जाएगा. वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशील मोदी की पत्नी से बात की और उन्हें सांत्वना दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments