HomeBiharगजनी की तरह भूलने लगे हैं नीतीश, सम्राट चौधरी ने लादेन से...

गजनी की तरह भूलने लगे हैं नीतीश, सम्राट चौधरी ने लादेन से कर दी राहुल गांधी की तुलना, मचा बवाल

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के विवादित बयान से घमासान मचा हुआ है. सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर दी है. केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने को लेकर अररिया में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर घूमने से वे पीएम नहीं बन जाएंगे. सम्राट चौधरी यहीं नहीं रूके और उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर भी विवादित बयान दे दिया.

अररिया में सभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी आजकल दाढ़ी बढ़ाकर ओसामा बिन लादेन बने हुए हैं और नरेन्द्र मोदी की तरह देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. सम्राट चौधरी यहीं नहीं रूके और उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हमलोग 50 साल का बच्चा ही मानते हैं. जो शख्स 50 साल का हो और उन्हें राजनीतिक बुद्धि न हो तो बच्चे से अधिक क्या कह सकते हैं. इस दौरान सम्राट ने कहा कि सीमांचल में गौ हत्या, लव जिहाद जैसी घटनाओं पर रोक लगाई जाएगी साथ ही साथ बांग्लादेशी घुसपैठ करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ एक्शन होगा.

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उनका हाल ‘गजनी’ मूवी के आमिर खान के किरदार जैसा हो गया है. पीएम के सपने ने उन्हें परेशान कर रखा है और उन्हें भूलने की बीमारी हो गई है. सम्राट चौधरी ने लव जिहाद का भी मुद्दा उठाया और कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर लव जिहादियों की पहचान होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments